बृजमोहन से तो नरेन्द्र मोदी भी डरते है उन पर हमला कौन कर सकता है : भूपेश बघेल


रायपुर : राजधानी रायपुर की दक्षिण विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के साथ प्रचार के दौरान झूमा-झटकी किए जाने के बाद सियासत गरमा गई है.सीएम भूपेश ने कहा कि ‘बृजमोहन पर कौन हमला कर सकता है, बृजमोहन वो आदमी है जिससे डरकर नरेंद्र मोदी टेबल के नीचे छिप गए थे’. नरेंद्र मोदी उस समय पर्यवेक्षक बनकर आए थे. बृजमोहन अग्रवाल से सब डरते हैं.


बता दें कि यह झूमा-झटकी तब हुई, जब बृजमोहन बैजनाथपारा इलाके में चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे. इस घटना के बाद बृजमोहन समर्थकों में गुस्सा है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समर्थकों ने कोतवाली थाने का घेराव कर दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि उनपर जानलेवा हमला किया गया है.बृजमोहन अग्रवाल ने अपने आरोप में कहा कि- मैं हर बार चुनाव प्रचार के लिए बैजनाथपारा के मदरसा चौक पर जाता हूं. इस बार भी जब यहां प्रचार के लिए पहुंचा, तब महापौर एजाज ढेबर और उनके भाई अनवर ढेबर के लोगों ने मुझे मारने की कोशिश की. इस दौरान मेरे पीएसओ ने मुझे खींचकर मदरसे के भीतर ले गए. इस वजह से मैं बच गया. महंत को जिताने एजाज और अनवर को कांग्रेस ने जिम्मेदारी दी है. बृजमोहन ने कहा, इस घटना के बाद अब जनता उन्हें सबक सिखाएगी.
मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. तीन घंटे तक एफआईआर नहीं हुई है. आज की इस घटना से रायपुर के लाडले सपूत के साथ की घटना तुष्टिकरण की राजनीति की देन है. पहले चरण का मतदान हो गया है कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है. अधिकारियों अब तो तलवा चाटना बंद करो ये प्रजातंत्र है. यहां गुंडा गिरी नहीं चल सकती. चार घंटा हो गया एफआईआर नहीं हुआ है, सरकार को चेतावनी दे रहे हैं. तीन तारीख़ के बाद कांग्रेस सरकार की छुट्टी होने वाली है.

VIEW MORE

Category News