छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा '3 वर्ष बेमिसाल' के तहत बरमकेला इकाई का सम्मान


बरमकेला : छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा '3 वर्ष बेमिसाल' गर्व में गौरव की ओर ससम्मान कार्यक्रम के तहत अमर पारवानी प्रदेश अध्यक्ष,, अजय भसीन,प्रदेश महामंत्री, उत्तम गोलछा प्रदेश कोषाध्यक्ष एवं सभी चेंबर के सदस्य एवं प्रतिनिधि की उपस्थिति में इकाइयों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।  इस विशेष आयोजन में व्यापार और उद्योग के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली ईकाई  बरमकेला अध्यक्ष रतन शर्मा को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य प्रदेश की आर्थिक उन्नति में योगदान देने वाले व्यापारिक प्रतिष्ठानों को प्रोत्साहित करना और उनके द्वारा किए गए योगदान को मान्यता देना था।

 

बरमकेला इकाई को इस उपलब्धि के लिए सम्मानित किए जाने के बाद क्षेत्र के व्यापारियों में काफी उत्साह और गर्व की भावना देखी गई।

 

इस अवसर पर व्यापारियों बंधुओं के सम्मान में एक डाक टिकट का भी विमोचन किया गया, जो कि व्यापारिक समुदाय के योगदान और उनकी उपलब्धियों को मान्यता देने का एक अनोखा तरीका था। जिससे अपने चिट्ठी पत्री पर इस डाक टिकट  उपयोग किया जा सकता है

 

कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों से आए व्यापारियों और उद्योगपतियों ने भाग लिया और प्रदेश की आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए आवश्यक कदमों पर भी चर्चा की। चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने इस आयोजन के माध्यम से यह संदेश दिया कि व्यापारिक समुदाय की भूमिका प्रदेश की प्रगति में महत्वपूर्ण है।

 

अजय भसीन प्रदेश महामंत्री ने बताया कि आज छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के लिए ऐतिहासिक दिन है गौरवशाली पल है आज हमने गर्व से गौरव की ओर कार्यक्रम का आयोजन किया इसमें जो इस कार्यकाल के अंतर्गत हमने स्वर्णिम उपलब्धि हासिल की है 11200 से ज्यादा नए जीवन सदस्यों को जोड़ा। इसके लिए हमने अपने इकाइयों का आभार करते हुए उनका सम्मान समारोह रखा था जिसमें हर एक इकाई को सम्मानित करके आभार धन्यवाद दिया साथ ही चेंबर के सदस्य भवानी इजरादार भी उपस्थित थे।

 

'3 वर्ष बेमिसाल' अभियान के तहत इस सम्मान समारोह ने व्यापारियों के मनोबल को बढ़ावा दिया है और उन्हें और अधिक प्रेरित किया है कि वे आगे भी अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता की मिसाल पेश करें। साथ ही चेंबर के सदस्य भवानी इजरादार भी उपस्थित थे।

VIEW MORE

Category News