आरंग पुलिस की संयुक्त टीम ने आरंग-नयापारा मार्ग पर ओड़का के पास लगभग 6 एकड़ में किए गए अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई


आरंग. नगर में अवैध प्लाटिंग और शासकीय जमीन पर अतिक्रमण की शिकायतों पर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. आरंग राजस्व विभाग, नगर पालिका प्रशासन और आरंग पुलिस की संयुक्त टीम ने आरंग-नयापारा मार्ग पर ओड़का के पास लगभग 6 एकड़ में किए गए अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की.

आरंग तहसीलदार सीता शुक्ला ने बताया कि रायपुर कलेक्टर गौरव कुमार सिंह के निर्देश पर एसडीएम पुष्पेंद्र शर्मा के मार्गदर्शन में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई. लगभग 06 एकड़ जमीन पर अवैध प्लाटिंग करते हुए रोड और पोल लगाया गया था, जिसे बुलडोजर के माध्यम से तोड़ा गया. इस दौरान मुख्य नगर पालिका अधिकारी खेल कुमार पटेल भी मौजूद रहे.


अवैध प्लाटिंग और अतिक्रमण नहीं होगी बर्दाश्त : तहसीलदार

तहसीलदार सीता शुक्ला ने क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग करने और शासकीय जमीन पर अतिक्रमण करने वाले भू-माफियाओं को चेतावनी देते हुए कहा, आरंग क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग और शासकीय जमीन पर अतिक्रमण बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. कार्रवाई में अभी और तेजी आएगी. जहां भी शिकायत प्राप्त हो रही है वहां तुरंत कार्रवाई की जा रही है. पटवारियों द्वारा भी अवैध प्लाटिंग और शासकीय जमीन पर अतिक्रमण करने वालों पर नजर रखी जा रही है और रिपोर्ट तैयार किया जा रहा है. जल्द ही बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी.

VIEW MORE

Category News