केंद्रीय मंत्री पाटिल बनेंगे अभियान का हिस्सा, उप मुख्यमंत्री साव ने पीएम की पहल का किया जिक्र


रायपुर। देश में चल रहे स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत आज राजनांदगांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने केंद्रीय मंत्री सीआर पाटिल पहुंचे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को 10 साल हो गए हैं. 2014 में स्वच्छता अभियान की शुरुआत हुई थी. स्वच्छता का बड़ा काम हुआ है. लोगों में जागरूकता आई है. 

केंद्रीय मंत्री के साथ मौजूद उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वच्छता ही सेवा अभियान चलाया जा रहा है. पूरे देश भर में यह अभियान चल रहा है. निश्चित रूप से स्वच्छता में आज देश बहुत आगे गया है. स्वच्छता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो पहल की, आज वह जन आंदोलन का रूप ले चुका है. हर एक व्यक्ति जन भागीदारी से स्वच्छता को लेकर जागरूक हुए हैं.

वहीं नगरीय निकायों की बैठक को लेकर अरुण साव ने कहा कि सभी नगरी निकायों की बैठक 2 दिन में संपन्न हुई है. पहले दिन नगर निगम और नगर पालिका दूसरे दिन नगर पंचायत की बैठक हुई. बैठक में केंद्र सरकार की योजनाओं की समीक्षा कर आगे नगरी निकाय में किस प्रकार से काम करना है, इसको लेकर विस्तार से चर्चा और बातचीत हुई है. काम गुणवत्ता युक्त हो, समयबद्ध हो, यह सुनिश्चित करने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है.


VIEW MORE

Category News