मुनावर फारुकी की दूसरी शादी को 1 महीना हुआ पूरा, दुबई में पत्नी महजबीन के साथ मनाया जश्न …


‘बिग बॉस सीजन 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) शो से निकलने के बाद से चर्चा में आ गए हैं. हाल ही में एक महीने पहले मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से गुपचुप शादी कर लिया था. वहीं, अब इस शादी को एक एक महीना पूरा हो गया है, कॉमेडियन ने अपनी पत्नी के साथ दुबई में जश्न मनाया है.

बता दें कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और महजबीन कोटवाला ने दुबई में अपनी वन मंथ एनिवर्सरी का जश्न मनाया है. पत्नी मेकअप आर्टिस्ट ने इस जश्न का फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. तस्वीर में एक प्लेट पर हैप्पी वन मंथ एनिवर्सरी और आखिर में M एंड M लिखा है. 

फोटो में दिख रहे प्लेट पर लिखे M एंड M यानी मुनव्वर और महजबीन है. बता दें मुनव्वर फारूकी पिछले काफी समय से दुबई में हैं. दूसरी शादी करने के कुछ दिन बाद वो बीवी और सौतेली बेटी संग विदेश रवाना हो गए थे और अब वहीं पर शादी के एक महीने पूरे होने पर जश्न मनाया. 

बता दें कि कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक अप सीजन 1’ में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की बीवी और बेटे के बारे में फैंस को पहली बार पता चला था. शो में मुनव्वर ने खुलासा किया कि उनकी कम उम्र में शादी हो गई थी. उनका तलाक प्रोसेस में है. दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम मिकेल है. महजबीन कोटवाला से मुनव्वर ने दूसरा निकाह किया है. मुनव्वर की दूसरी पत्नी भी तलाकशुदा और एक 10 साल की बेटी की मां हैं.

VIEW MORE

Category News