फिल्म Munjya अब OTT Platform पर होगी Stream, जाने कहां देख पाएंगे आप...


Munjya OTT Release Date : बॉक्स ऑफिस पर शरवरी वाघ की फिल्म मुंज्या को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त हो गया है और ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है.

अपनी सम्मोहक कहानी और शानदार अभिनय से सिनेमाघरों में धूम मचाने वाली फिल्म मुंज्या ने 80 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है. यह उपलब्धि कथित तौर पर इसे 2024 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के रूप में स्थान देती है, जो आर्टिकल 370 से बेहतर प्रदर्शन करती है जिसमें यामी गौतम ने अभिनय किया था. कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, मुंज्या अब ₹100 करोड़ के बेंचमार्क पर नजर गड़ाए हुए है. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

शरवरी और अभय की एक्टिंग दर्शकों को आ रही पसंद

दर्शकों को जितनी शरवरी की एक्टिंग पसंद आ रही है, उतना ही वह अभय वर्मा के अभिनय को भी पसंद कर रहे हैं. ओटीटी रिलीज से जुड़ी जानकारी सामने आ गई है. यह फिल्म अगस्त, 2024 में ओटीटी पर प्रीमियर कर दी जाएगी. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे. अभी इसकी सही रिलीज डेट की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

OTT पर कब आएगी फिल्म? (Munjya OTT Release Date)

फिल्म की बात करें तो ओटीटी पर ये फिल्म अगस्त 2024 में आ सकती है. फिल्म को अब से करीब 2 महीने बाद रिलीज किया जाएगा. इसकी स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार में होगी. IMDb से फिल्म को 7.5 रेटिंग्स मिली है. फैन्स अभी भी इस फिल्म को थिएटर में खूब देख रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि ओटीटी में दस्तक देने के बाद भी इस फिल्म को खूब देखा जाएगा. अनुमान तो ये लगाया जा रहा है कि ये मूवी साल 2023 में आई विक्रांत मेस्सी की फिल्म 12th फेल का रिकॉर्ड तोड़ देगी जिसे ओटीटी पर सबसे ज्यादा लोगों ने देखा.

VIEW MORE

Category News