एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला बेटियों के जन्म के 11 महीने बाद नवरात्री के मौके पर अपनी दोनों बेटियों को फैंस के सामने रिवील कर दिया


एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने जुड़वां बेटियों के जन्म के 11 महीने बाद नवरात्री के मौके पर अपनी दोनों बेटियों को फैंस के सामने रिवील कर दिया है. इ कपल की दोनों बेटियां बेहद क्यूट और प्यारी हैं. दोनों बच्चों का फेस रिवील करते हुए इस कपल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर किया है.

बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की ट्विन्स बच्चों के नाम इधा और जीवा हैं. दोनों बच्चों का फेस रिवील करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर प्यार भरा पोस्ट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- ‘नवरात्रि के इस शुभ दिन पर हम अपनी बेटियों इवा और इधा से आपको मिलवा रहे हैं. इतना पेशेंस रखने के लिए आप सभी को थैंक्यू.’

शेयर किए गए पोस्ट के पहले फोटो में नन्ही परी मुस्कुराते हुए काफी प्यारी लग रही है. दूसरी फोटो में भी प्यारी सी गोलू-मोलू बेटी दिख रही है. बेटी के चबी-चबी गाल और चेहरे की मासूमियत पलभर में लोगों का दिल जीत रहा है. ऊपर से माथे पर लगी छोटी सी बिंदी इस गोलू-मोलू बिटिया को और भी सुंदर बना रही है. 

इसके साथ ही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बेटी के साथ एक प्यारी सी फोटो भी शेयर किया है. फोटो में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ब्लैक गॉगल्स लगाया हैं और बेटी को गोद में पकड़ हुए दिख रही हैं. एक फोटो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपनी बेटी को हवा में उछालते और उसका लाड प्यार करते दिखाई दे रहे हैं. नानी के साथ ही भी बेबी की मस्ती की फोटो शेयर किया गया है.

VIEW MORE

Category News