रेप के आरोप में रायपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश से एक आरोपी को किया गिरफ्तार


रायपुर। रेप के आरोप में रायपुर पुलिस ने उत्तर प्रदेश से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पीड़िता का आरोप है कि निजी कार्य से आए यूपी निवासी युवक ने युवती को मिलने होटल बुलाकर दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इस घटना के बाद युवक ने अश्लील वीडियो बनाकर युवती के परिजनों को भेज दिया. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को दबोचा है. यह मामला गंज थाना क्षेत्र का है.

पुलिस के अनुसार, बीते 15 जून को पीड़िता ने आरोपी रामनरेश गुप्ता के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज कराई. 14 जून 2023 को आरोपी ने उसे मिलने के लिए स्टेशन रोड रायपुर स्थित होटल बुलाकर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और होटल वाली बात घर वालों को बता देने के लिए परेशान करते हुए पीड़िता पर शादी का दबाव डाला और मना करने पर उसका न्यूड वीडियो फोटो को पीड़िता के परिवार वालों के व्हाट्सएप पर भेज दिया. इसपर गंज थाना में आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (एन),509(ख) के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है.

इस दौरान आरोपी की पता तलाश के लिए उसके मोबाइल नंबर का लोकेशन प्राप्त कर पुलिस टीम को चित्रकूट उत्तर प्रदेश रवाना किया गया. जहां काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी रामनरेश गुप्ता ( 34 साल) को ढूंढ निकाला और थाने ले आई. जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

VIEW MORE

Category News