शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सूरजपुर में ’’परीक्षा पर चर्चा’’ कार्यक्रम का हुआ आयोजन,



सौरभ साहू/सूरजपुर,परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम आज शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सूरजपुर में आयोजित किया गया था। जिसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थी प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी का मार्गदर्शन प्राप्त करने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उनसे जुड़े थे। कार्यक्रम में   प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने आज हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्कूली बच्चों, शिक्षकों और अभिभावकों के साथ परीक्षा को उत्सव की तरह मनाने एवं विद्यार्थियों में तत्संबधी तनाव दूर करने के लिए सीधा संवाद किया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री  मोदी ने बच्चों से सीधा संवाद कर उन्हें परीक्षा को एक उत्सव की तरह मनाने तनावमुक्त एवं उत्साह के साथ दिलाने के टिप्स दिए।

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में
      कार्यक्रम में कलेक्टर  रोहित व्यास ने बच्चों को आगामी परीक्षा के लिए मन लगाकर पढ़ने और परीक्षा में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

    ‘परीक्षा पे चर्चा‘ कार्यक्रम का लाईव प्रसारण सभी न्यूज चौनलों के साथ डीडी न्यूज, डीडी नेशनल, डीडी इंडिया, एफएम रेडियो, फेसबुक लाईव, यूट्यूब चौनल और MyGov-in पोर्टल की वेबसाईट के माध्यम से लाईव देखा गया। 

जिले के विद्यार्थी, शिक्षक एवं अभिभावकों ने इसमें बढ़-चढ़कर सहभागिता की। इस वर्ष कक्षा 6वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों, पालकों एवं शिक्षकों को भाग लेने का अवसर दिया गया है।

VIEW MORE

Category News